How to sell nutricharge prodiat

दोस्तो sell करना कोई बड़ा काम नहीं है लेकिन आपको इसके लिए नॉलेज की आवश्यकता है आपको यह जानकारी होना आवश्यक है कि कौनसा प्रोडक्ट किसको sell करना है और कब करना है अगर आप यह सब जान जाते हैं तो किसी भी प्रोडक्ट को sell करने मे कोई परेशानी नहीं होगी |

How to sell nutricharge prodiat

How to sell nutricharge prodiet 

Hello everyone स्वागत है आप सभी का एक बार फिर से हमारी वेबसाइट पर आज के इस महत्वपूर्ण लेख में हम आपको बताते हैं कि आपको nutricharge product यानी nutricharge prodiat को केसे सेल करना है।
दोस्तों हम सभी जानते हैं कि हर कोई तो आपका प्रोडक्ट नहीं खरीद सकता है इसे मे अपने टार्गेट कस्टमर को केसे पहचाने ताकि हमको nutricharge prodiat sell करने में ज्यादा परेशानी नहीं होय और हम आसानी से nutricharge prodiat sell कर के अपना बिजनेस को बड़ा सके तो आपको यह पोस्ट अंत तक जरूर पड़ना होगा हम आपको nutricharge prodiat केसे बेचना है यह जानकारी देने वाले हैं।
दोस्तो sell करना कोई बड़ा काम नहीं है लेकिन आपको इसके लिए नॉलेज की आवश्यकता है आपको यह जानकारी होना आवश्यक है कि कौनसा प्रोडक्ट किसको sell करना है और कब करना है अगर आप यह सब जान जाते हैं तो किसी भी प्रोडक्ट को sell करने मे कोई परेशानी नहीं होगी।
सबसे पहले आपको nutricharge prodiat की प्रॉपर जानकारी होना चाहिए  क्यों की आप अधूरी जानकारी के आधार पर कुछ भी नहीं बेच सकते हैं। अगर आप को nutricharge prodiat की जानकारी नहीं है तो इस लिंक पर क्लिक करें और पूरी जानकारी लीजिए।


1.target customers को पहचाने।


दोस्तों आप nutricharge prodiet को sell कर रहे हैं तो सबसे पहले आपको टार्गेट ग्राहक को पहचाना बहुत ही जरूरी है।
आप nutricharge prodiet को फास्ट फूड रेस्टोरेंट मे कोल्ड कॉपी की जगह दे सकते हैं, लेकिन आपको अच्छे स्वाद बनाकर देना होगा।
आप nutricharge prodiat को gym and फिटनेस सेंटर पर बेच सकते हैं, इसके लिए आपको प्रोडक्ट की पूरी जानकारी होना आवश्यक है,
Nutricharge prodiat को आप morning walk के समय वहाँ के लोगों को हेल्थ सप्लीमेंट के रूप में बेच सकते हैं,
Nutricharge prodiat को स्कूल कॉलेज में बेच सकते हैं,
इसके अलावा आप डॉक्टर की क्लिनिक पर आप nutricharge prodiat को आसानी से सेल कर सकते हैं,
Nutricharge prodiat को आप शौपिंग माल मे बेच सकते हैं।


2. Target customers को केसे बेचे?

अब आपने nutricharge prodiat के लिए target कस्टमर को पहचान लिया अब उनको प्रोडक्ट बेचना है,
मान लीजिए आप टार्गेट ग्राहक फास्ट फूड रेस्टोरेंट्स है तो वहां के मालिक से मिलिए और उनको अपने प्रॉडक्ट के पूरे फायदे बताए साथ ही nutricharge prodiat का शैख बनाकर अच्छे स्वाद का पिलाएं और आपको एक बात का जरूर ध्यान रखना होगा आपके प्रोडक्ट से सामने वाले के जीवन में क्या फायदा होने वाला है यह जानकारी भी देनी होगी तभी जाकर वह आपका प्रोडक्ट खरीदेगा।
उसके बाद उनको समझाना होगा कि केसे वह आपके प्रोडक्ट से ज्यादा ग्राहक आकर्षित कर सकते हैं।
 मान लीजिए आपका टार्गेट ग्राहक डॉक्टर है तो सबसे पहले अपने आप को अच्छे से तैयार कर के डाक्टर के पास जाना हैं और पहले अपने प्रॉडक्ट के benefits के बारे में बताना है, बाद में आपके प्रोडक्ट से होने वाले मरीज़ के फायदे के बारे में जानकारी देना है, साथ ही आप एक बात का ध्यान जरूर रखे आपको किसी भी डॉक्टर के पास अधूरे जानकारी लेकर नहीं जाना है आप अपने nutricharge एक्सपर्ट की हेल्प ले सकते हैं।


3. Nutricharge prodiat का स्वाद अच्छा बनाए।


दोस्तों कहीं बार क्या होता है कि ग्राहक को प्रोडक्ट का स्वाद पसंद नहीं होने के कारण वह प्रोडक्ट को खरीदना पसंद नहीं करता है, और यह घटना मेरे साथ भी कहीं बार हुई थी एक बार ग्राहक को प्रोडक्ट देने के बाद वह मेरे पास आता ही नहीं था चाहे उसके हेल्थ बेनिफिट कितने ही है, उसके बाद मेने प्रॉब्लम को face किया और ग्राहकों को अच्छे से अच्छे nutricharge prodiat के स्वाद बनाना सिखाया तब से हर व्यक्ति nutricharge के प्रोडक्ट खरीदता है।
इसके लिए आप nutricharge prodiat मे, केले, चाकलेट, juice, मिल्क, बादाम, पिस्ता, आदि को मिलाकर अच्छा स्वाद बनाकर कस्टमर को दीजिए वह आपसे जीवन भर खरीदता रहेगा और इसका एक और फायदा है कि यह स्वाद बच्चे को भी पसंद आ जाता है इस लिए उनकों पिलाने मे भी कोई परेशानी नहीं होती है।
पोस्ट अच्छी लगी है तो सभी rcm डायरेक्ट सेलर्स के साथ शेयर करे और कोई सवाल है तो कमेन्ट जरूर करें ।