Benefits of RCM spramax85

यह एक बेहतरीन प्रोडक्ट है जो सभी प्रकार की फसल की पैदावार बढ़ाने के साथ साथ, कीटनाशकों को रोकने में मदद करता है। इस प्रोडक्ट को आप किसी भी खाद, सल्फर या आरसीएम रैपिड के साथ मिलाकर छिड़काव कर सकते हैं

Benefits of RCM spramax85

Benefits of rcm spramax 85

Hello everyone स्वागत है आप सबका एक बार फिर से हमारी वेबसाइट पर आज के इस लेख में हम आपको आरसीएम के हरित संजीवनी के बेहतरीन प्रोडक्ट Rcm spraymax85 के बारे में जान वाले हैं।
दोस्तों जैसा कि आपको पता है की आरसीएम कंपनी द्वारा हर कैटेगरी के प्रोडक्ट बनाए जाते हैं और आरसीएम बिजनेस का उद्देश्य है भारत को और भारत के लोगों को के साथ-साथ कृषि क्षेत्र में भी सही और ऑर्गेनिक खेती करने में मदद करना है इसीलिए आरसीएम कंपनी ऑर्गेनिक organic product का निर्माण करती है ताकि हमारे देश के लोगों  के स्वास्थ्य पर कोई बुरा प्रभाव नहीं बड़े और किसान खेती में अपनी फसल की पैदावार भी बड़ा सके।
हमारे देश में किसान अपनी फसलों में कीटनाशकों को रोकने के लिए या फिर फसल की पैदावार बढ़ाने के लिए अनेक प्रकार के दवा का छिड़काव करते हैं, इतने महंगे प्रोडक्ट का छिड़काव करने के बाद भी किसानों को अच्छे परिणाम नहीं मिलते हैं। इसी लिए आरसीएम कंपनी द्वारा उच्च तकनीक द्वारा तैयार किया गया spramax का निर्माण किया गया जिससे किसानों को अच्छी पैदावार मिलने के साथ साथ फसल को कीटाणुओं से और रोगों से बचाए।


What is RCM spramax


यह एक बेहतरीन प्रोडक्ट है जो सभी प्रकार की फसल की पैदावार बढ़ाने के साथ साथ, कीटनाशकों को रोकने में मदद करता है। इस प्रोडक्ट को आप किसी भी खाद, सल्फर या आरसीएम रैपिड के साथ मिलाकर छिड़काव कर सकते हैं
यह किट नाशक और फफूंद नाशक प्रोडक्ट है और फसल को कीटाणुओं से और रोगों से बचाव में सहायक है।


Benefits of RCM spramax


1. किसान जो भी दवा छिड़काव करता है उसमें स्प्रे मैक्स को मिलाकर छिड़काव करने से पानी का सतह का तनाव कम हो जाता है।
2. आरसीएम स्प्रे मैक्स का छिड़काव एक जैसा होता है। 
3. इसके मिश्रण से पत्तों पर दवा अच्छे से चिपक जाती है जो कि बरसात के पानी से नहीं दुलती है।
4. इसके मिश्रण से पत्तों में दवा अंदर तक जाती है जोकि फसल के पैदावार में मददगार होती है।
5. किसानों को अच्छे रिजल्ट मिलता है फसल की गुणवत्ता बढ़ती है और पैदावार भी बढ़ती है।
6. Spraymax 85 को मिलाकर छिड़काव करने से ज्यादातर दुआ नहीं बनता है जिससे दवा पूरी तरह पौधे के अंदर जाती है।
7. Spray Max 85 को सभी प्रकार के कीटनाशक और फफूंद नाशक खरपतवार नाशक बाजार में मिलने वाले सभी प्रकार के छिड़काव करने वाली दवा के साथ मिलाकर ही छिड़काव करें।


एक एकड़ जमीन के लिए 500ml spraymax 85 का इस्तेमाल करें और जिन किसानों के पास ड्रिप इरिगेशन है वह इसे ड्रिप द्वारा दे सकते हैं। इससे जल्दी से जल्दी पौधों की जड़ों में दवाव पहुंचती हैं।
इस को आप किसी भी आरसीएम पिक अप सेंटर से खरीद सकते है और अपनी फसल की पैदावार बड़ाए।

By purchase online click the link 

Mrp- 190/250ml

Mrp-360/500ml

Thanks